VIDEO:फारूकी गेद भी कुछ बिगाड़ नही पाई काइल मायर्श का, विकेट पर गेंद लगने के बावजूद नहीं हुए OUT, वायरल हुआ VIDEO

सनराइजर्स हैदराबाद  की टीम ने पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए केएल राहुल एंड कम्पनी के सामने 122 रनों का लक्ष्य रखा था। एलएसजी के गेंदबाजो ने मारक्रम एंड कम्पनी के गेंदबाजो के परखच्चे उड़ा कर रख दिए। वहीं दूसरी पारी में लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ की शुरूआत भी कुछ खास नहीं रही। इसी पारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देख के ऐसा लग रहा है कि कैरेबियाई टीम के विस्फोटक बल्लेबाज काइल मायर्स (Kyle Mayers) इस मैच में किस्मत के घोड़ पर सवार होकर आए थे। स्टंप पर गेंद लगने के बाद भी अंपायर ने आउट नहीं दिया गया। जिसका अंदाजा आप इस वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

स्टंप पर गेंद लगने के बाद भी नहीं हुए Kyle Mayers आउट

पारी का पांचवा ओवर चल रहा था। इस दौरान गेंद की कमान अफगानिस्तान के बायें हाथ के तेज गेंदबाज फजलहक फारूकी के हाथो में थी। वह राहुल त्रिपात्री की जगह इम्पैक्ट प्लेयर के रूप में गेंदबाजी करने के लिए मैदान पर आए थे। इस दौरान जैसे ही वह अपने स्पेल के दूसरे ओवर में गेंदबाजी करने के लिए आए। क्रीज पर मौंजूद काइल मायर्स (Kyle Mayers) ओवर की पहली ही गेंद पर अपनी अच्छी किस्मत की वजह से आउट होने के बाद भी नॉट आउट रहे।


दरअसल, फारूखी की तेज तर्रार गेंद मेयर्स अपने बल्ले से खेलने में नाकम रहे। गेंद मेयर्स को बीट करती हुई उनके स्टंप पर जा लगी। हालांकि, स्टंप की गिल्लियां की लाईट नहीं जलने के कारण उन्हें नॉट आउट करार दिया गया और उन्हें एक जीवनदान भी मिला।

जीवनदान का फायदा नहीं उठा सके Kyle Mayers

काइल मेयर्स और केएल राहुल एक बार फिर से बल्लेबाजी की कमान संभालते हुए नजर आए। हालांकि, मेयर्स (Kyle Mayers) इस बार अपनी असली फॉर्म में नजर नहीं आ रहे थे। वह फारूखी और स्पिनर गेंदबाजो की स्पिन गेंदो को खेलने के लिए संघर्ष कर रहे थे। इसी बीच वह अपना विकेट फजलहम फारूकी के ओवर में खो बैठे। ओवर की पहली गेंद पर मिले मौके को मेयर्स भुना नहीं पाए और ओवर की तीसरी गेंद पर आउट हो गए। मेयर्स ने 14 गेंदो का सामना करते हुए 13 रों की मामूली सी पारी खेली। उनकी पारी में 2 चौके शामिल रहे।