Join Now

24 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज़ ईशान किशन (Ishan Kishan) ने बीते शनिवार (10 दिसंबर) को बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में दोहरा शतक (210 रन) जड़कर इतिहास रच दिया। यह बाएं हाथ का युवा बल्लेबाज़ अपनी इस विस्फोटक इनिंग के बाद वनडे क्रिकेट में सबसे तेज दोहरा शतक लगाने वाला खिलाड़ी बन चुका है।

ईशान ने क्रिस गेल (Chris Gayle) का रिकॉर्ड तोड़कर अपने नाम किया है। युवा खिलाड़ी के कारनामे के बाद पूरी इंडियन टीम खुशी में घूमती नज़र आई। इस दौरान कैमरा जब ड्रेसिंग रूम की तरफ घूमा तब एक शख्स कैद हुआ जो अक्सर काफी कूल रहता है, लेकिन यहां वो किसी शेर की तरह दहाड़ता दिखा।

जी हां, हम बात कर रहे हैं इंडियन टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के बारे में। जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में जैसे ही 24 वर्षीय ईशान ने 35वें ओवर में सिंगल लेकर अपनी डबल सेंचुरी पूरी की वैसे ही Cool कोच राहुल द्रविड़ अपनी कुर्सी से खड़े उठ जोर से दहाड़ते दिखे। यह अद्भूत नजारा कैमरे में कैद हुआ। इस दौरान ऐसा लगा मानो मैदान पर ईशान नहीं बल्कि खुद राहुल द्रविड़ ने दोहरा शतक जड़ा हो।
pic.twitter.com/eVG20x5h2b
विराट भी थे झूमे: ईशान के दोहरे शतक का जश्न पूरी इंडियन टीम ने मनाया। मैदान पर ईशान संग विराट थे। किंग कोहली के चेहरे पर साथी खिलाड़ी की कामियाबी की खुशी साफ झलक रही थी। ईशान का दोहरा शतक पूरा होते ही विराट ने भी खास अंदाज में जश्न मनाया। वह अपने जूनियर खिलाड़ी के साथ भांगड़ा करते दिखे। इस वीडियो ने भी फैंस का दिल जीता और फैंस ने इसे वायरल कर दिया।