VIDEO: DK को रॉकेट की रफ़्तार भरी गेंद से क्लीन बोल्ड कर शमी ने दिए दमदार वापसी के संकेत

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) क्रिकेट के मैदान में अपने कुछ प्रयोगों से नए-नए तरह के शॉट्स लगाने में माहिर हैं. कार्तिक मिशन टी20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंची भारतीय टीम का हिस्सा हैं.

वो ऑस्ट्रेलिया में पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को होने वाले मुकाबले से पहले टीम के साथ नेट्स में प्रैक्टिस कर रहे हैं. कार्तिक के प्रैक्टिस सेशन के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो मोहम्मद शमी की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए

Dinesh Karthik शमी की गेंद पर हुए क्लीन बोल्ड

दरअसल, टी20 विश्व कप से जसप्रीत बुमराह के बाहर होने के बाद टीम इंडिया की गेंदबाजी लाइन-अप में बदलाव देखने को मिला है. बुमराह की जगह तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को टीम में शामिल किया गया है. शमी प्रैक्टिस सेशन में टीम के अन्य गेंदबाजों के साथ मिलकर कार्तिक को गेंद फेंकते नजर आये.

इस दौरान मोहम्मद शमी तेज रफ़्तार से दिनेश कार्तिक को गेंद फेंकते हैं, जिसपर वो क्लीन बोल्ड हो जाते हैं. यह वाकया बीते रविवार का है. प्रैक्टिस सेशन में भारत के बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने शमी की गेंद पर स्कूप शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन वे असफल रहे और उस गेंद पर वो क्लीन बोल्ड हो गए.

यहाँ देखें वीडियो

प्रैक्टिस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड से भिड़ेगी भारतीय टीम

बताते चलें कि पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को होने वाले मुकाबले से पहले टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया में दो अभ्यास मैच खेल चुकी है. ये दोनों मैच ऑस्ट्रेलिया की घरेलू टीम वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला गया. भारत ने एक मुकाबले में जीत दर्ज की जबकि दूसरे में हार का मुँह देखना पड़ा. वहीं, भारत 17 अक्टूबर और 19 अक्टूबर को प्रैक्टिस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड से भिड़ेगा. इसके बाद भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप टूर्नामेंट का पहला मुकाबला खेलेगी.

Related posts