VIDEO:विकेट के लिए तरसने के बाद अश्विन ने कोहली से सलाह, फिर बैक टू बैक झटके 3 बड़े विकेट, वायरल हुआ VIDEO

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचो की बोर्डर गावस्कर ट्रॉफी का पहला मुकाबला दिलचस्प होता जा रहा है। इस मुकाबले में भारतीय टीम कंगारू टीम पर बहुत बुरी तरह से गरजी मैन इन ब्लू के तेज और स्पिनर गेंदबाजों ने मेहमान टीम को महज 177 रनों के स्कोर पर सिमटा दिया। पारी की शुरूआत से ही कंगारू बल्लेबाज मेजबान टीम के गेंदबाजों के आगे असहज दिखाई दिए।

 

इसी बीच जब सारे बॉलर्स विकेट चटका रहे थे तब स्पिनर गेंदबाज आर अश्विन (R Ashwin) विकेट लेने के लिए संघर्ष करते हुए नजर आ रहे थे। इसी बीच उन्होंने विराट कोहली से सलाह ली। इस बातचीत के बाद तो अश्विन का एक अलग ही रूप देखने को मिला और जड्डू के साथ मिलकर उन्होंने कंगारू टीम को ढेर करने में अहम भूमिका निभाई। इससे जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है।

 

कोहली की सलाह पर R Ashwin को मिले 3 विकेट

भारतीय टीम के ऑलराउंडर स्पिनर गेंदबाज आर अश्विन (R Ashwin) ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजो के विकेट लेने में कुछ परेशान दिखाई दे रहे थे। हालांकि, उनकी गेंद पिच पर टर्न तो हो रही थी। लेकिन, वह अपनी गेंदबाजी के दौरान विकेट लेने में विफल हो रहे थे।

वीडियो:

इसी बीच अश्विन (R Ashwin) से बातचीत करने के लिए 50ओवर के दौरान स्टार खिलाड़ी विराट कोहली उनके पास जाते है और उन्हें विकेट लेने के लिए सटीक टप्पे पर गेंदबाजी करने के लिए कहते है। तभी वो हुआ जिसकी किसी ने कल्पना नहीं की होगी। उनकी गेंदबाजी के आगे ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाज एक-एक कर धराशायी होकर पवेलियन लौटे। अश्विन ने सबसे पहले एलेक्स कैरी को क्लीन बोल्ड किया। इसके बाद कप्तान पेट कमिंस और बोलेंड का विकेट चटका।

Ashwin ने झटके 3 विकेट

ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान पैट कमिंस की पूरी टीम ऐसे ढेर हुई जैसे मानो अपना होमवर्क करके नहीं आई हो। कंगारू टीम महज 177 रनों के स्कोर पर अश्विन और सर जडेजा की गेंदबाजी के आगे घुटने टेक दिए। अश्विन (R Ashwin) ने इस मुकाबले में शानदार गेंदबाजी करते हुए 15.5 ओवरों में 24 रन खर्च करते हुए 3 बड़े विकेट अपने नाम किए। इस दौरान उन्होंने 2 मेडन ओवर भी फेंके।