Join Now

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए पहले मुकाबले में भारत ने मजबूत पकड़ बना ली है। इस मुकाबले की पहली पारी में गेंदबाजो ने बांग्लादेश की बल्लेबाजी क्रम को तहस नहस करके रख दिया। इसी बीच दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरे अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने अपने करियर का 19वां शतक ठोका। यह उनके करियर का सबसे तेज शतक है।

उनकी बल्लेबाजी के आगे बांग्ला टीम के गेंदबाज तितर-भितर होते नजर आए। उनके शतक से जुड़ा एक वीडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पुजारा कोहली संग अपने शतक को सेलेब्रेट करते दिखाई दे रहे है।

Cheteshwar Pujara ने किया अपना 19वां शतक सेलेब्रेट


बांग्लादेश को 150 के स्कोर पर आउट करने के बाद मैदान पर उतरे पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने अपने टेस्ट करियर का 19वां शतक जड़ा। उनका यह शतक लगभग 1443 दिन के बाद आया है। उन्होंने अपनी आक्रमक बल्लेबाजी से टीम के स्कोर को 500 के पार पहुंचाया। इसी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। चेतेश्वर पुजारा ने अपने शतक को चौके के साथ पूरा किया। इस वीडियो में पुजारा अपने शतक को पूरा करने के बाद हवा में बल्ले को लहराते हुए नजर आते है।

वहीं नॉन-स्ट्राइक एंड पर खड़े विराट कोहली भी उनकी इस खुशी में उनका साथ देते हुए दिखाई दिते है। विराट कोहली बीच मैदान में ही खुशी के मारे नाचते और छूमते हुए नजर आते है। इसी के साथ ही कप्तान राहुल पारी समाप्त होने की घोषणा कर देते है। डग आउट में जाते हुए सभी खिलाड़ियों और मैदान में बैठे दर्शको ने उनका अभिवादन किया और शानदार पारी के लिए ताली बजाकर बीच मैदान पर दर्शको ने पुजारा (Cheteshwar Pujara) की सरहाना की।

बांग्लादेश को दिया 513 रनों का टारगेट

केएल राहुल के आउट होने के बाद पुजारा और गिल ने पारी को आगे बढ़ाया। दोनों ने मिलकर दूसरे विकेट के लिए 113 रनों की साझेदारी की। गिल 110 रन बनाकर कैच आउट हुए। इसके बाद पुजारा (Cheteshwar Pujara0 ने अपना ते रूख अपनाते हुए पारी को आगे बढ़ाया। पुजारा ने 102 रनों की शतकीय पारी खेली। उनकी पारी की बदौलत टीम इंडिया ने बांग्लादेश के सामने जीतने के लिए 513 रनों का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखा।