CSK के इस प्लयेर ने द हंड्रेड’ में छक्कों की बौछार लगाकर मचाया कोहरम

इंग्लैंड में इस मौजूदा समय में ‘द हंड्रेड‘ लीग खेली जा रही है। जहां बीते दिन यानी 15 अगस्त को बर्मिंघम फोनेक्स ने ट्रेंट राकट्स के खिलाफ खेले गए मैच में 7 विकेट से शानदार जीत हासिल की, जो कि टीम की लगातार तीसरी जीत भी रही।

वहीं इस मैच में बर्मिंघम की तरफ से इंग्लैंड के ऑलराउंडर और बर्मिंघम टीम के कप्तान मोईन अली (Moeen Ali) ने अपने बल्ले से जलवा बिखेरते हुए मैदान पर चौकों- छक्कों की बरसात करते हुए धमाकेदारी पारी खेली और वे (Moeen Ali) मैच में टीम के रियल हीरो बनकर उभरे। वहीं सोशल मीडिया पर उनकी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे है।

Moeen Ali ने ‘द हंड्रेड’ में छक्कों की बौछार लगाकर मचाया कोहरम

दरअसल बीते दिन यानी 15 अगस्त को ट्रेंट राकेट्स ने पहले खेलते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 145 रन बनाए। वहीं इसके जवाब में बर्मिंघम ने 14 गेंद शेष रहते लक्ष्य को 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। इस मैच में इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली (Moeen Ali) ने धमाल मचाते हुए हर जगह सुर्खियां बटोर ली है।

बता दें ये लीग का 15वां मुकाबला था जिसमें बर्मिंघम फोनेक्स ने ट्रेंट रॉकेट्स को 7 विकेट से मात दी। जहां बर्मिंघम की जीत के रियल हीरो रहे कप्तान मोईन अली ने धमाकेदार पारी खेलते हुए मैदान पर चौकों-छक्कों की बरसात की। मोईन ने 28 गेंद का सामना करते हुए 52 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 186 का रहा। उन्होंने तीन चौके और पांच छक्के जड़े, जिसका वीडियो ‘द हंड्रेड’ के ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई है, जिसमें कैप्शन दिया गाया है ‘मोईन मूड में थे’

मोईन अली और लियाम लिविंगस्टोन की रही शानदार साझेदारी

बता दें ट्रेंट राकेट्स के खिलाफ खेले गए मैच में लक्ष्य का पीछा करने उतरी बर्मिंघम फोनेक्स की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। जहां टीम ने शुरुआत के 25 रनों पर ही दोनों ओपनर्स के विकेट गंवा दिए थे। बता दें विल स्मिड एक और माइल्स हेमंड 20 रन बनाकर आउट हुए। लेकिन टीम की तरफ से कप्तान मोईन अली (Moeen Ali) ने धमाकेदार पारी खेली। उन्होंने लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) के साथ 85 रनों की बड़ी साझेदारी करके टीम को जीत की पटरी पर पहुंचाया।