Join Now

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) इस समय टीम इंडिया के सबसे चर्चित खिलाड़ियों में से एक है। हाल ही में न्यूज़ीलैंड दौरे पर उन्हें प्लेइंग एलेवन में लगातार जगह नहीं मिलने पर सोशल मीडिया से लेकर क्रिकेट जगत में तहलका मचा हुआ था।

हर कोई उन्हें खेलता देखने का इच्छुक था, जिसके चलते यह भी कहा जाने लगा था कि बीसीसीआई ने संजू सैमसन के साथ नाइंसाफी की है। क्योंकि विश्व की किसी भी टीम में उन्हें आराम से जगह मिल सकती है। इस बीच खबर सामने आई है कि उन्हें विदेशी टीम की ओर खेलने का प्रस्ताव भी मिला है।

Sanju Samson को विदेशी टीम से खेलने का मिला प्रस्ताव

दरअसल, रिपोर्ट के मुताबिक संजू सैमसन (Sanju Samson) को आयरलैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने देश की ओर से खेलने का प्रस्ताव दिया है। जानकारी के अनुआर आयरिश बोर्ड की ओर से भारतीय खिलाड़ी को लगातार प्लेइंग एलेवन में शामिल करने की गारंटी दी गई है। हालांकि संजू सैमसन की ओर से यह ऑफर सिरे से ठुकरा दिया गया है।

संजू (Sanju Samson) ने आयरलैंड का आभार व्यक्त करते हुए प्रस्ताव को स्वीकार करने से मना कर दिया। साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि वह हर हाल में भारत की ओर से खेलना चाहेंगे। इसके अलावा वह किसी और देश की ओर से खेलने के बारे में सोच भी नहीं सकते हैं।