पाकिस्तान के ही दिग्गजों ने अब बाबर को खरी-खोटी सुनाई ,बोले बाबर अड़ियल …

बाबर आजम फॉर्म में नहीं हैं. उन्होंने दो मैचों में कुल 4 रन बनाए हैं. भारत के खिलाफ तो वह खाता भी नहीं खोल पाए थे जबकि पर्थ में जिम्बाब्वे के खिलाफ 4 रन बनाकर ब्रैड इवांस का शिकार हो गए. पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटरों में शुमार वकार यूनुस और वसीम अकरम ने बाबर को अड़ियल रवैये का खिलाड़ी बताया है. इन दोनों का मानना है कि बाबर ओपनिंग करने पर अड़े हुए हैं जिसके चलते टीम प्रयोग नहीं कर पा रही है.

वसीम अकरम ने इस दौरान पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान का एक किस्सा सुनाया. उन्होंने कहा, ‘मैं कराची किंग्स में बाबर के साथ रहा. टीम खराब दौर से गुजर रही थी तो मैंने बाबर से 1-2 बार कहा कि आप नंबर-3 पर आएं. हम कुछ अलग करने की कोशिश करना चाहते थे. टीम में मार्टिन गप्टिल के रूप में ओपनर था, लेकिन बाबर ने कहा कि वह ओपनिंग ही करेंगे. आप शर्जील को नंबर-3 पर उतरने के लिए कहिए. मेरा मानना है कि यदि छोटी-छोटी बातों पर कोई कप्तान गौर करे तो फायदा होगा.’

उसने दो मैच खेले और दोनों ही हारे. पहले मैच में भारतीय टीम ने उसे मात दी. इसके बाद जिम्बाब्वे ने सभी को हैरान करते हुए पाकिस्तान को एक रन से हरा दिया. इस हार ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की मुश्किलें भी बढ़ा दीं. उनके बारे में पाकिस्तान के ही दिग्गजों ने लिखना शुरू कर दिया. फैंस ने भी अपनी निराशा जाहिर की. अब पाकिस्तान के दो पूर्व कप्तानों ने बाबर ने खूब खरी-खोटी सुनाई है.

Related posts