छक्का समझ के खुश हो रहा था बल्लेबाज, तभी फील्डर ने किया बोलती बंद, हैरतअंगेज कैच का वीडियो वायरल

इंग्लैंड के टी20 ब्लास्ट 8 जुलाई को लंकाशायर और एसेक्स के बीच तीसरा क्वार्टर फाइनल मैच खेला गया। लंकाशायर टीम की तरफ से टिम डेविड, स्टीवन क्रॉफ्ट, रिचर्ड ग्लीसन जैसे खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। इंग्लैंड के टी20 ब्लास्ट टूर्नामेंट का जलवा बरकरार है और कुछ शानदार कैच देखने को मिले ही हैं, साथ ही खिलाड़ी के प्रदर्शन ने फैंस को काफी प्रभावित किया है. वैसे तो अभी भी टूर्नामेंट की क्वार्टर फाइनल स्टेज में भी ये रोमांच कम नहीं हुआ. विशेष रूप से लैंकाशर और एसेक्स के मुकाबले में कुछ ऐसा हुआ, जिसकी खूब चर्चा हो रही है.

बाउंड्री मे उड़ते हुए 6 रनों को कैच मे बदला

फील्डर के तौर पर फिल साल्ट और माइकल पेपर ने लंकाशायर और एसेक्स के बीच टी20 ब्लास्ट 2022 के क्वार्टर फाइनल में एक हैरत अंगेज़ कैच देखने को मिला। इस अविश्वनीय कैच की शोसल मीडिया पर बार बार देखना पसंद और शेयर किया गया हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सॉल्ट ने लेग स्पिनर, मैट क्रिचले को डीप स्क्वायर-लेग और मिड-विकेट के बीच शार्ट मारा और पेपर ने एक शानदार कैच को पकड़ने के लिए ऊंची छलांग लगाई। हालांकि, उन्होंने अपना संतुलन खो दिया लेकिन उसने बॉल को दूसरे खिलाडी को कैच दे दिया। यह गेंद डीप मिडविकेट बाउंड्री की ओर उड़ते हुए 6 रनों के लिए जा रही थी, लेकिन ऐसा हो नहीं सका. वहां तैनात माइकल पैपर ने हवा में जबरदस्त छलांग लगाई और गेंद को बाउंड्री के पार जाने से रोक दिया. वह खुद बाउंड्री के बाहर गिरे लेकिन उन्होंने गेंद को बाउंड्री के अंदर फेंक दिया, जहां दूसरे खिलाड़ी ने कैच लपककर सॉल्ट की पारी का अंत कर दिया.

लंकाशायर ने 162 रन के लक्ष्य बनाया


इस विडियो को देखकरकुछ लोगो को लगा कि पेपर के पैर ने गेंद को फेंकते समय बाउंड्री रोप को छुआ, हालांकि, रीप्ले मे ध्यान से देखने पर ही पता चला कि पैर रस्सी के करीब था और अंपायर ने इसे आउट कर दिया। इस मैच मे लंकाशायर ने 162 रन के लक्ष्य बनाया था। बल्लेबाज टिम डेविड ने अपनी पारी की बदौलत लक्ष्य को पूरा किया और यॉर्कशायर के साथ सेमीफाइनल मुकाबला जीता।

Related posts