‘गोरों ने बाप को भी मारा और बेटे को भी मारा’ बेटे के हार जाने के बाद टूट गया शोएब अख्तर का दिल

जोस बटलर की अगुवाई में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को मेलबर्न के मैदान पर खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल मुकाबले में 5 विकेट से हराकर जीत हासिल की है। पाकिस्तान की हार के बाद पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर दुखी हैं। शोएब अख्तर का दिल टूट चुका है क्योंकि वह चाहते थे कि पाकिस्तान या सब-कॉन्टिनेंट की कोई टीम यह खिताब जीते।

टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल के बाद शोएब अख्तर ने जी न्यूज को इंटरव्यू देते हुए अपनी बात कही। दिग्गज क्रिकेटर का मानना है कि फाइनल मैच में शाहीन अफरीदी का अनफिट होना टर्निंग पॉइंट था। शाहीन की फिटनेस पर इशू थे और वर्ल्ड कप के लिए वह पूरी तरफ फिट नहीं थे।

बातचीत करते हुए शोएब अख्तर ने कहा, ‘पाकिस्तान के बॉलर ने अच्छी गेंदबाज़ी की। इंग्लैंड ने इंडिया से 10 विकेट से मैच जीता था, लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ वह 138 करने में फंस गए थे। मैं चाहता था कि टारगेट 150-160 रन होता तो बॉलर के पास लड़ाई का चांस बनता। कोई बात नहीं पाकिस्तान हार गया, लेकिन इंग्लैंड वर्ल्ड कप डिजर्व करता था। गोरों ने इंडिया को भी मारा और पाकिस्तानियों को भी मारा। मैं चाहता था वर्ल्ड कप सब-कॉन्टिनेंट में रहे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

ट्वीट करके बयां किया दुख: पाकिस्तान के दिग्गज गेंदबाज़ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके भी अपना दुख बयां किया था। दरअसल, मैच के बाद शोएब ने टूटे हुए दिल के इमोजी को शेयर करके अपनी भावनाएं व्यक्त की थी। इस पर भारतीय टीम के तेज गेंदबाज़ मोहम्मद शमी ने रिट्वीट करते हुए कहा था कि माफी करना भाई, इसे कर्मा कहते हैं।

 

Related posts