शाकिब अल हसन ने खोला राज बताया बारिश के बाद मैच शुरू होने पर क्यों हुई अंपायर से बहस

 

SHAKIB AL HASAN

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में बांग्लादेश और भारत के बीच हुए रोचक मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश को 5 रनों से हराकर लगभग सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. इस हार के बाद बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन गंभीर तरीके से अंपायर से किसी मुद्दे पर बहस करते नजर आए, जो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

इस बारे में प्रेस कॉन्फ्रेंस मे उनसे बात की गई, जहां टीम की हार के बाद शाकिब अल हसन ने जो बयान दिया है वह टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के बीच मुकाबले में खूब चर्चा में आ चुका है.

इस सवाल पर भड़के शाकिब अल हसन

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के मुकाबले में टीम इंडिया के हाथों 5 रनों से हार के बाद बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन पूरी कर बौखलाते हुए नजर आए. जहां प्रेस कांफ्रेंस के दौरान रिपोर्टर के सवालों का बेहद ही अजीब तरीके से जवाब दिया. रिपोर्टर ने पूछा कि शाकिब, बैड लक, क्या आपने सच में सोचा था कि बारिश के बाद मैच ना खेलना पड़े तो अंपायर से क्या बातचीत हुई, जिसके जवाब में शाकिब अल हसन ने कहा कि क्या हमारे पास और कोई विकल्प था.

फिर रिपोर्टर ने पूछा कोई विकल्प नहीं था, लेकिन क्या आपने उन्हें समझाने की कोशिश की, जिस पर शाकिब ने जवाब दिया किसे समझाने की कोशिश की, क्या मेरे अंदर अंपायर को समझाने की एबिलिटी है?

मजबूत है टीम इंडिया की स्थिती

इस वक्त टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के सेमीफाइनल में अपनी-अपनी जगह पक्की करने के लिए सभी टीमें एडी़ चोटी का जोर लगा रही हैं. जहां टीम इंडिया के हाथों 5 रन से हारने के बाद बांग्लादेश की बौखलाहट साफ नजर आई.

जब शाकिब अल हसन ने रिपोर्टर का टेढा़ जवाब देना शुरू कर दिया तो रिपोर्टर ने कहा कि तो क्या आप बांग्लादेश की नदियों के बारे में बात कर रहे थे जहां शाकिब अल हसन इस सवाल को समझ नहीं सके जिसे दोहराते हुए रिपोर्टर ने कहा कि अगर आपके अंदर अंपायर को समझाने की एबिलिटी नहीं है तो क्या आप उनके साथ बांग्लादेश में नदियों के रोल के बारे में चर्चा कर रहे थे.

हालांकि कप्तान ने बताया कि अंपायर ने दोनों कप्तानों को बुलाया और टारगेट के बारे में बताया था कि ताकि उस वक्त जो परिस्थिति थी, उसके अनुसार नियमों के बारे में सब कुछ समझ आ सक

भारत ने जीता मुकाबला

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में बांग्लादेश और भारत के बीच हुए मुकाबले के बाद शाकिब अल हसन के प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस मुकाबले में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 184 रन बनाए.

इसके बाद बांग्लादेश को 16 ओवर में 151 रन बनाने का लक्ष्य मिला, लेकिन बांग्लादेश की टीम केवल 145 रन ही बना पाई, जिस वजह से भारत यह मुकाबला जीत गया.

Related posts