प्राइवेट चीजों को लेकर कर दी थी इस अदाकारी की वजह से रोहित शर्मा बदनाम हुए थे ,अशीललता की सारी हदें पार

क्रिकेट की दुनिया और बॉलीवुड इंडस्ट्री का काफी पुराना नाता रहा है, जहां क्रिकेटर्स के दिल के तार एक्ट्रेस के साथ जुड़े हुए देखे गए हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई अदाकारा ऐसी हैं जो किसी न किसी भारतीय क्रिकेटर के साथ चर्चा मे रह चुकी हैं.

इनमें से कुछ एक्ट्रेस ने अश्लीलता की सारी हदें भी पार की है. भारतीय क्रिकेटेर और वर्तमान में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने भी एक ब्रिटिश अदाकारा के साथ कुछ समय बिताए हैं. वहीं, इस अदाकारा ने रोहित (Rohit Sharma) को लेकर अश्लीलता से जुड़ी बातें भी कही थी.

इस अदाकारा की वजह से बदनाम हुए थे Rohit Sharma

दरअसल, हम बात कर रहे हैं एक ब्रिटिश एक्ट्रेस सोफिया हयात (Sofia Hayat) की. इस अदाकारा का नाम अकसर विवादों में रहा है. उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और एक बेहतरीन क्रिकेटर पर विवादित बयान दिया था. उनका यह बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

क्रिकेटर रोहित शर्मा की मुलाकात अदाकारा सोफिया हयात के साथ एक पार्टी में हुई थी. रोहित शर्मा उस समय विदेश में थे और उस पार्टी में उन्हें सोफिया मिल गईं. कहा जाता है कि दोनों ने साथ वक्त गुजारा. ऐसे कयास भी लगाए जाते हैं कि सोफिया रोहित की एक्स गर्लफ्रेंड थीं.

प्राइवेट चीजों को लेकर की थी अशीललता की हदें पार

बता दें कि सोफिया हयात ने सोशल मीडिया के जरिये भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के साथ अपनी रिलेशनशिप का खुलासा किया था. उन्होंने अपने एक ट्वीट में कहा था कि उन्होंने रोहित को डेट किया. हालाँकि, अब वो थक गई हैं. ऐसे में वो किसी जेंटलमैन की तलाश में हैं.