“रहने दो बेटा तुमसे ना हो पाएगा”, शर्मनाक हार के साथ, टूटा पाकिस्तान टीम के ट्रॉफी जीतने का सपना, तो भारतीय फैंस ने किया जमकर ट्रोल

“रहने दो बेटा तुमसे ना हो पाएगा”, शर्मनाक हार के साथ, टूटा पाकिस्तान टीम के ट्रॉफी जीतने का सपना, तो भारतीय फैंस ने किया जमकर ट्रोल

पकिस्तान को फाइनल मुकाबले में मात देने के बाद इंग्लैंड (PAK vs ENG) ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 का खिताब हासिल कर लिया है। इसी के साथ इंग्लैंड टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतने वाली दूसरी टीम बन गई। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 138 रन का टारगेट दिया, जिसको इंग्लैंड टीम के बल्लेबाजों ने हासिल कर लिया। परिणामस्वरूप पाकिस्तान को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। वहीं इंग्लैंड की जीत से भारतीय फैंस काफी खुश हुए, जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर पाकिस्तान टीम को ट्रोल करते दिखे।

PAK vs ENG: इंग्लैंड ने की 5 विकेट से जीत हासिल
पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मुकाबला खेला गया। मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेन इन ग्रीन ने 138 रन का लक्ष्य निर्धारित किया, जिसको इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने आसानी से हासिल कर लिया।

टीम की जीत का कारण भले ही कई खिलाड़ी रहे हो, लेकिन हीरो बेन स्टॉक्स रहे। उन्होंने टीम के लिए तूफ़ानी नाबाद अर्धशतकीय पारी खेलते हुए जीत हासिल की। उन्होंने 52 रन बनाते हुए टीम को 5 विकेट से जीत दिलाई और टीम के लिए टी20 वर्ल्ड कप की एक और ट्रॉफी जीती। वहीं इंग्लैंड की जीत से भारतीय फैंस काफी खुश हुए, जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर पाकिस्तान टीम को ट्रोल करते दिखे।

PAK vs ENG: पाकिस्तान को ट्रोल करते नजर आए भारतीय फैंस

 

 

Related posts