23 अक्टूबर से पहले पाकिस्तान की हुई बुरी हालत ,सिर पर गेंद से चोट लगने पर बुरी तरह हुआ घायल, आनन-फानन में पहुंचाना पड़ा अस्पताल

T20  वर्ल्ड कप2022 के सुपर-12 का महामुकाबला यानी की भारत बनाम पाकिस्तान 23 अक्टूबर को होने जा रहा है। इस मुकाबले से पहले ही पाक के ऑलराउंडर शान मसूद (Shan Masood) नेट प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गये थे जिसके बाद उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया।

पाकिस्तान के लिए 12 टी20 मुकाबले खेलने वाले इस खिलाड़ी ने 2 अर्धशतक की मदद से अबतक 220 रन बना चुके हैं।वहीं भारत बनाम पाक मुकाबले से पहले ही शान मसूद (Shan Masood) जैसे ऑलराउंडर का चोटिल होना पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए चिंता का विषय है।

नेट प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हुए मसूद

23 अक्टूबर को भारत के खिलाफ होने वाले सुपर-12 के महामुकाबले के लिए पाकिस्तान की टीम मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में जमकर प्रैक्टिस कर रही है। इसी दौरान पाक ऑलराउंडर शान मसूद (Shan Masood) को सिर में गेंद लगने की वजह से वो मैदान पर ही अचेत हो गये थे, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया।दरअसल यह गेंद उन्हीं के साथी खिलाड़ी मोहम्मद नवाज के बल्ले से निकली थी जो कि मसूद के चोटिल होने का कारण बन गया।

नवाज के बल्ले से निकली गेंद ने मसूद

को पहुंचाया अस्पताल

नेट प्रैक्टिस के दौरान मोहम्मद नवाज ने एक ऐसा शॉट मारा जो सिधा शान मसूद (Shan Masood) के सिर में जा लगा और गेंद की रफ्तार इतनी तेज थी कि वो मैदान पर ही गिर गये और लगभग 5-7 मिनट तक अचेत रहे।

जिसके बाद उन्हें उठाकर मेलबर्न क्रिकेटग्राउंड के नजदीकी अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। मसूद की इंजरी अब पाक टीम के लिए चिंता का विषय बन चुका है और सभी खिलाड़ी उनकी जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

Related posts