IPL की नीलामी में पाकिस्तान इस प्लयेर पर लग सकती है 200 करोड़ की बोली पाकिस्तानी पत्रकार का दावा, भारतीय फैंस ने किया ट्रोल

आईपीएल 2022 का मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) अब खत्म हो चुका है और इसी के साथ सभी टीमों की तस्वीर भी अब साफ हो चुकी है। दुनिया की इस सबसे महंगी लीग में खेलने का सपना हर क्रिकेटर का होता है।  हालांकि, पाकिस्तान इकलौता ऐसा मुल्क है जिसके खिलाड़ियों को आईपीएल में खेलने का मौका नहीं मिलता है। इस बात की चिढ़ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को हमेशा से ही रही है।  हालांकि, इसी बीच एक पाकिस्तानी पत्रकार ने शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिसे लेकर उसे सोशल मीडिया पर फैंस काफी ट्रोल कर रहे हैं।

शाहीन अफरीदी पर लगती 200 करोड़ की बोली

दरअसल, इन दिनों पाकिस्तान के एक पत्रकार का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। इन महाशय का नाम इहतिशाम उल हक है जिन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘अगर शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) आईपीएल 2022 ऑक्शन में होते, तो उनपर 200 करोड़ की बोली लगती।’ इस ट्वीट के बाद से पाकिस्तान का यह पत्रकार काफी ट्रोल हो रहा है।

बता दें कि इस बार के नीलामी में भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) सबसे महंगे रहे। मुंबई इंडियंस ने उन्हें 15.25 करोड़ रुपये में खरीदा। ईशान आईपीएल नीलामी के इतिहास में पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह के बाद दूसरे सबसे महंगे भारतीय हैं।

फैंस ने किया ट्रोल

ट्विटर पर इस पाकिस्तानी पत्रकार को ट्रोल करते हुए एक फैन ने लिखा, ”200 करोड़ में जीरो कितने होते हैं, कुछ आइडिया है आपको?” वहीं, दूसरे फैन ने लिखा, ‘ सस्ते नशे बंद करो…कुछ भी बकवास करते हो।’ आइए एक नजर डालते हैं इन ट्वीट्स पर।

शाहीन अफरीदी का क्रिकेट करियर

आपको बता दें कि शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) पाकिस्तान की तरफ से अब तक 21 टेस्ट में 86 विकेट चटका चुके हैं जबकि 28 वनडे में उनके नाम  53 विकेट दर्ज हैं। वहीं,39 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) कुल 45 विकेट झटक चुके हैं।