PAK vs NZ: “देखो ये जिंदा हैं”- बाबर आजम और रिजवान ने सेमीफाइनल में किया कमाल तो फैंस ने जमकर उड़ाया मजाक

बाबर आजम

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच टी20 विश्व कप 2022 का पहला सेमीफाइनल खेला गया. जिसमें केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद उनकी टीम ने 20 ओवरों में 4 विकेट गंवाकर 152 रन ही बनाए. जिस लक्ष्य का पीछा बाबर आजम की टीम ने 7 विकेट से करके फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली. बल्ले से बाबर और मोहम्मद रिजवान ने कमाल किया तो फैंस ने जमकर मजाक बनाया है.

बाबर आजम और रिजवान का बल्ला सेमीफाइनल में चला

टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने डेरिल मिचेल के नाबाद 53 रनों के मदद से 20 ओवरों में 152 रन बनाए. मिचेल को अन्य बल्लेबाजो का साथ नहीं मिला. इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान के लिए बाबर आजम ने 53 रन तो वहीं मोहम्मद रिजवान ने 57 रन बनाए. लंबे समय से खराब फॉर्म में चल रहे इन दोनों बल्लेबाजो ने शानदार वापसी करके फाइनल में अपनी टीम को इंट्री दिला दी. जिसके कारण सोशल मीडिया पर फैंस ने इन दोनों बल्लेबाजो की जमकर तारीफ की तो कुछ ने मजाक भी उड़ाया है.

यहाँ पर देखें ट्वीट

The post PAK vs NZ: “देखो ये जिंदा हैं”- बाबर आजम और रिजवान ने सेमीफाइनल में किया कमाल तो फैंस ने जमकर उड़ाया मजाक appeared first on Jagran Cricket.