PAK vs ENG: हार के बाद LIVE टीवी पर ही रोने लगे कप्तान सहित पाकिस्तानी खिलाड़ी, वीडियो में रोया मैच विनर प्लेयर

 

पाकिस्तान

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में आज यानी 13 नवंबर की पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला खेला गया. जिसमें इंग्लैंड ने शानदार जीत हासिल करते हुए टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया. आज के इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तानी की टीम ने कुछ खास कमाल नहीं किया और 8 विकेट गंवाते हुए इंग्लैंड के सामने 138 रनों का लक्ष्य रखा जिसे इंग्लैंड ने आसानी से हासिल कर लिया.

आज के इस मुकाबले में पहले पाक टीम के बल्लेबाजों का प्रदर्शन और फिर शाहीन अफरीदी को मैच में कैच लेते हुए लगी चोट ने जीत पाकिस्तान के हाथ से निकाल दी. वहीं बेन स्टोक्स की धाकड़ बल्लेबाज़ी के आगे पाक टीम को घुटने टेकने पड़े. फाइनल में खिताब से एक कदम दूर रहते हुए हार मिलना टीम के लिए बेहद निराशाजनक रहा और इसके बाद टीम के चेहरे पर मायूसी देखने को मिली जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

हार के बाद पाकिस्तान की टीम के चेहरे पर छाई मायूसी

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में काफी उतार चढ़ाव देखे हुए खेलते हुए पाकिस्तान की टीम फाइनल तक पहुंची. वहीं इसके बाद आज फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड के हाथों पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा जिसके चलते खिताब हाथ से निकल गया. आज इस मुकाबले में पाकिस्तान की टीम ने 8 रन गंवाते हुए 138 रनों का लक्ष्य इंग्लैंड के सामने रखा और इस स्कोर ने उसे कमज़ोर बना दिया.

इंग्लैंड की टीम ने इस लक्ष्य को महज 5 विकेट के नुकसान पर चेज कर लिया. आज के इस फाइनल मुकाबले में जीत के साथ इंग्लैंड ने दूसरी बार टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया.

वहीं दूसरी बार खिताब जीतने के इरादे के साथ मैदान में उतरी पाक टीम ने आज इंग्लैंड को आखिर तक टक्कर दी और लड़ती रही लेकिन जीत हासिल करने से चूक गई और खिताब गंवा बैठी. हार का गम पाकिस्तान को खूब चुभा जिसके बाद खेमे में मायूसी छाई दिखी, वहीं हर एक खिलाड़ी के चेहरे पर भी गम साफ नजर आया.

यहाँ देखें वीडियो

The post PAK vs ENG: हार के बाद LIVE टीवी पर ही रोने लगे कप्तान सहित पाकिस्तानी खिलाड़ी, वीडियो में रोया मैच विनर प्लेयर appeared first on Jagran Cricket.

Related posts