नारायण जगदीशन ने मचाई तबाही वनडे में रचा इतिहास खेली 277 रन की पारी खेली नारायण जगदीशन ने

विजय हजारे ट्रॉफी में नारायण जगदीशन (N Jagadeeshan) ने अपने बल्ले से धूम मचाकर रखा है। अब जगदीशन ने इस टूर्नामेंट में दोहरा शतक जड़कर सबको हैरान कर दिया है। 26 साल के इस युवा खिलाड़ी ने विजय हजारे ट्रॉफी में लगातार 5 पारियों में शतक जड़कर विश्व रिकॉर्ड कायम कर दिया है। बता दें कि ये वही जगदीशन हैं जिन्हें चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल 2023 से पहले रिलीज कर दिया है। हालांकि, अब चेन्नई जगदीशन के इस धमाकेदार प्रदर्शन को देखकर काफी पछता रही होगी।

जगदीशन को रिलीज कर पछता रही होगी चेन्नई

आईपीएल 2023 के ऑक्शन से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स ने नारायण जगदीशन (N Jagadeeshan) को रिलीज कर दिया है। इस विकेटकीपर बल्लेबाज को फ्रेंचाइजी ने साल 2018 में अपने साथ जोड़ा था लेकिन उन्हें डेब्यू करने का मौका 2020 में आरसीबी के खिलाफ मिला। वहीं, 2022 के मेगा ऑक्शन में धोनी की टीम ने इस खिलाड़ी को एक बार फिर ख़रीदा।

मेगा ऑक्शन में चेन्नई ने जगदीशन को 20 लाख में अपने साथ जोड़ा था। वहीँ, उन्होंने 2020-2021 सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी अच्छा प्रदर्शन किया था। बता दें कि जगदीशन ने अब तक कुल 7 मुकाबले आईपीएल में खेले हैं, जिसमें से 4 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए कुल 73 रन बनाए हैं।

2023 के ऑक्शन में होगी सभी टीमों की नजर

गौरतलब है कि नारायण जगदीशन (N Jagadeeshan) ने इस तरह की पारी खेलकर आईपीएल की सभी टीमों के मालिकों का ध्यान अपनी ओर जरूर खींचा होगा। 23 दिसम्बर को होने वाले नीलामी में सभी टीमें इस खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ने की फिराक में रहेंगी।

Related posts