क्रिकेट लाइफ स्टाइल मनोरंजन टेक्नोलॉजी करियर Business Finance

भारत ने फाइनल में पाकिस्तान को 5 विकेट से रौंदा, युवराज सिंह की कप्तानी में जीता विश्व चैंपियंशिप ऑफ लिजेंड का खिताब

By admin

Published on:

---Advertisement---

IND C vs PAK C : इंग्लैंड में खेले जा रहा वर्ल्ड चैम्पियनशिप ऑफ लिजेंडस 2024 के फाइनल मैच में इंडिया चैंपियंस और पाकिस्तान चैंपियंस की टीम एक-दूसरे के आमने-सामने थी। यूनिस खान की अगुवाई वाली पाकिस्तान चैंपियंस की टीम को इंडिया चैंपियंस की टीम ने 5 गेंद शेष रहते 5 विकेट से मात देकर यह खिताब अपने नाम कर लिया।

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) की अगुवाई वाली इंडिया चैंपियंस टीम के वर्ल्ड चैंपियंस ऑफ लिजेंड का खिताब जीतने के बाद फैंस बेहद खुश दिखाई दे रहे है और सोशल मीडिया पर टीम को बधाई दे रहे है।

वर्ल्ड चैम्पियनशिप ऑफ लिजेंड 2024 (World Champions Of Legend 2024) में इंडिया चैंपियंस और पाकिस्तान चैंपियंस (IND C vs PAK C) के बीच खेले गए फाइनल मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान चैंपियंस की टीम ने दिग्गज खिलाड़ी शोएब मालिक ने 41 रनों की शानदार पारी और कामरान अकमल के 24 रनों की पारी और अन्य बल्लेबाजों के योगदान की बदौलत 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाएं।

इंडिया चैंपियंस की ओर से अनुरीत सिंह ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट किए है, जबकि विनय कुमार,पवन नेगी और इरफान पठान को 1-1 सफलता हासिल की थी।

---Advertisement---