IND vs ZIM: “वो बल्लेबाजी के लिए आया और मुझसे कहा कि…” सूर्यकुमार यादव ने बताया क्या हुई हार्दिक पंड्या से बल्लेबाजी के दौरान बातचीत

 

surykumar yadav

आईसीसी टी ट्वटी विश्वकप 2022 (ICC T20 World Cup 2022) के अंतिम सुपर 12 मैच जोकि भारतीय क्रिकेट टीम और जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के बीच (IND VS ZIM) मेलर्बन क्रिकेट ग्राउंड पर खेला गया। इस मैच में भारतीय क्रिकेट टीम को 71 रनों के बड़े अंतर से जीत मिली।

जीत के हीरो सूर्यकुमार यादव रहे। जल्दी गिरे विकेट के बीच टीम इंडिया की पारी के लिए सूर्यकुमार यादव ने अच्छी पारी खेली है। जीत के बाद प्लेयर ऑफ द मैच बने सूर्यकुमार यादव ने बताया कि ये जीत योजना स्पष्ट होने के बाद मिली।

हार्दिक के साथ बल्लेबाजी के साथ ही योजना तय थी: SKY

सूर्यकुमार यादव ने प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बाद कहा

“मुझे लगता है कि जब मैं और हार्दिक एक साथ बल्लेबाजी कर रहे थे, तो योजना बहुत स्पष्ट थी।”

सूर्यकुमार यादव ने कहा कि

“हमें सकारात्मक रास्ता अपनाना चाहिए और हमने गेंद को हिट करना शुरू किया और कभी नहीं रुके। मुझे लगता है कि टीम में माहौल वास्तव में अच्छा है और नॉकआउट की ओर भी तैयारी है, वास्तव में उस खेल के लिए तत्पर हैं”।

मैं स्थिति के अनुसार बल्लेबाजी करता हूं : SKY

सूर्यकुमार यादव ने आगे अपनी बातचीत में कहा

“मेरी योजना हमेशा स्पष्ट रही है, मैं नेट्स में वही काम करता हूं, वही शॉट्स का अभ्यास करता हूं। मैं स्थिति के अनुसार बल्लेबाजी करता हूं और टीम को क्या चाहिए। यह वास्तव में अच्छा लगता है, वहां होना (नंबर 1 रैंक वाला T20I बल्लेबाज)। आपको हर बार शून्य से शुरुआत करनी होती है, मैं यही सोचता हूं। लोगों को बाहर आते देखना अच्छा है, देखते हैं कि अगले गेम में यह कैसा होता है”।

भारतीय क्रिकेट टीम और जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के बीच आईसीसी टी20 विश्वकप के इस मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी और 20 ओवर्स में 56 विकेट के नुकसान के बाद 186 रन बनाए।

बदले में जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम 17.2 ओवर्स में ही 115 रन बनाकर ऑल आउट हो गई है। जिसके बाद अब टीम इंडिया को सेमीफाइनल में इंग्लैंड के साथ भिड़त करनी है।

 

Related posts