हार्दिक पंड्या उदयपुर में करेंगे शादी: वेलेंटाइन डे पर लेंगे नताशा संग फेरे

हार्दिक पांड्या जल्द ही शादी कर रहे हैं और उन्होंने उदयपुर में समारोह आयोजित करने का फैसला किया है। यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण शादी है क्योंकि यह एक बहुत ही खास कार्यक्रम होने जा रहा है। हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने तीन साल पहले पारंपरिक तरीके से शादी की थी, लेकिन इस बार कानूनी कदम उठाने के बाद हार्दिक पांड्या ‘व्हाइट वेडिंग’ करने जा रहे हैं। इसका मतलब है कि उसके साथ जश्न मनाने के लिए वहां बहुत सारे अलग-अलग लोग होंगे।

हार्दिक पांड्या, उनकी पत्नी नताशा, उनके भाई कुणाल और परिवार के अन्य सदस्य सोमवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट से निकले और उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पहुंचे. सूत्रों का कहना है कि हार्दिक पांड्या वैलेंटाइन डे (14 फरवरी) के दिन उदयपुर में दोबारा शादी कर रहे हैं। उनका एक बेटा अगस्त्य भी है।

हम अभी तक नहीं जानते कि शादी में कौन होगा, लेकिन हम इतना जानते हैं कि यह सोमवार को होगा। मेहंदी की रस्म के बाद हार्दिक और नताशा कुछ और फेरे लेंगे। हमें यकीन नहीं है कि और कौन होगा, लेकिन हमें यकीन है कि यह कुछ रोमांचक लोग होंगे।

हॉलीवुड स्टार्स, क्रिकेटर, उद्योगपति और बॉलीवुड के कई सेलेब्स शादी कर सकते हैं। यह शादी उदयपुर के एक फाइव स्टार होटल में तीन दिनों तक चलेगी। गुपचुप तरीके से सारी तैयारियां कर ली गई हैं। हार्दिक पांड्या अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से सभी पारंपरिक रीति-रिवाजों के साथ दोबारा शादी करने जा रहे हैं क्योंकि उनका परिवार उनकी कोर्ट मैरिज के दौरान ऐसा नहीं कर सका, जबकि वह कोरोना शासन में थे।

माना जा रहा है कि हार्दिक पांड्या जल्द ही अपनी पत्नी के साथ शादी की रस्में पूरी कर पाएंगे, क्योंकि उदयपुर एक खूबसूरत और खास जगह है जहां अक्सर शादियां होती रहती हैं। इससे पहले बॉलीवुड की पॉपुलर जोड़ी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने वहीं शादी की थी। उसके बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने वहां अपनी बेटी की शादी कर दी।