पहले रिंग पहनाकर शादी के लिए किया प्रपोज, फिर केक काट कर दर्शकों के साथ कपल ने मनाया जश्न, वायरल हुआ वीडियो

भारत और नीदरलैंड (IND vs NED) के बीच गुरूवार को मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले को भारत ने   56 रनो से जीता। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 179 रन बनाए। भारत की तरफ से विराट कोहली, कप्तान रोहित शर्मा और सुर्यकुमार यादव ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। वहीं किंग कोहली का बल्ला इस मुकाबले में भी जमकर बरसा।

अंत में आकर सुर्यकुमार यादव ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचाया। लेकिन इस मुकाबले में भारत की जीत से ज्यादा मैदान में बैठे हुए दर्शको का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा। वीडियो के आने के बाद इसकी हर जगह चर्चा की जा रही है। आईए जानते है क्या है पूरा मामला-

लड़के ने लड़की को केक काट कर किया प्रपोज

क्रिकेट का मैदान खेल के अलावा मैदान में मैच देखने आए दर्शको की वजह से भी जाना जाता है। क्रिकेट का मैदान पिछले कुछ समय से एक ऐसा मंच बनकर ऊभरा है। जहां हर कोई अपनी भावनाए और अपने प्यार को जाहिर करने का एक वैकल्पिक माध्यम के रूप में मानने लगे है। वहीं ऐसा ही कुछ भारत और नीदरलैंड  (IND vs NED) के बीच खेले जा रहे मुकाबले में भी देखने को मिला। दरअसल, नीदरलैंड की पारी के दौरान कैमरामेन ने कैमरा मैदान में बैठे दर्शको की तरफ घूमाया तभी एक प्रेमी जोड़ा वहां बैठकर केक काट रहा था।

इसी दौरान एक लड़का एक लड़की को प्रपोज कर रहा होता है। इसी का एक वीडियो सोशल मीड़िया पर तेजी से वायरल हो रहा। वहीं इस वीडियो में दोनो कपल के चेहरे पर झलक रही खुशी को भी साफ-साफ देखा जा सकता है। प्रपोज का जवाब देते हुए लड़की के चेहरे से ऐसा प्रतीत हो रहा था कि उसने लड़के के प्रपोजल को स्वीकार कर लिया है। इस वीडियो के आने के बाद क्रिकेट के मैदान को अपनी भावनाएं शेयर करने के रूप में भी लोग देखने लगे है।

भारत ने जीता 56 रनो से मुकाबला


भारत और नीदरलैंड (IND vs NED) मुकाबले में लक्ष्य का पीछा करने उतरी नीदरलैंड़ की टीम की शुरूआत बेहद खराब रही। उसका पहला विकेट महज 11 रन पर ही गिर गया। सलामी बल्लेबाज विक्रमजीत 1 रन बनाकर पवेलियन लौटे। उसके बाद विकेट गिरने का सिलसिला लगातार चलता रहा और नीदरलैंड की टीम 20 ओवर में केवल 123 रन ही बना सकी। भारत की तरफ से सबसे ज्यादा 2-2 विकेट भुवनेश्रर, अर्शदीप, अश्विन और अक्षर ने हासिल किए। वहीं मोहम्मद शमी के नाम 1 विकेट रहा। मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी करने के लिए सुर्यकुमार यादव को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Related posts