“गोलू-मोलू को मिठाई खिलाओ”, NO-BALL देने वाले विदेशी अंपायर पर उमड़ा भारतीय फैंस का प्यार, दिवाली गिफ्ट देने की उठी मांग

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच 23 अक्टूबर रविवार को आईसीसी T20 वर्ल्डकप 2022 के सुपर 12 स्टेज का एक हाई वोल्टेज मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला गया. जिसमें अंत में जीत भारत की हुई. भारतीय टीम की इस अविश्वसनीय जीत का जश्न सिर्फ मेलबर्न में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मनाया जा रहा है.

हालांकि जब मोहम्मद नवाज़ के अंतिम ओवर में भारत को 3 गेंदों में 13 रनों की दरकार थी, तो उन्होंने विराट को एक फुल टॉस गेंद डाली जो उनकी कमर के आसपास आई. विराट ने उस गेंद पर छक्का जड़ दिया. जिसके बाद अंपायर ने उस गेंद को नो बॉल करार दिया. ऐसे में अंपायर के इस फैसले पर काफी विवाद चल रहा है. कुछ फैंस कह रहे हैं कि वह नो बॉल थी और कुछ कह रहे हैं कि वह नो बॉल नहीं थी. तो आइये एक बार नज़र डालते हैं कि इस पूरे मामले पर फैंस किस तरह रियेक्ट कर रहे हैं.

IND vs PAK: क्या मोहम्मद नवाज़ ने डाली थी नो बॉल?

आपको बता दें कि टीम इंडिया को आखिरी ओवर में 16 रनों की दरकार थी. पाकिस्तान की तरफ से आखिरी ओवर मोहम्मद नवाज़ डालने आए थे. जिनके ओवर की तीसरी गेंद काफी ज़्यादा विवादित रही. नवाज़ ने कोहली को ओवर की तीसरी गेंद फुल टॉस डाली जो उनकी कमर के पास आई.

भारत ने उस गेंद पर पूरे 6 रन तो बटोरे ही साथ ही उन्हें वह नो बॉल भी मिली. जिसके बाद बवाल मच गया. पाक के खिलाड़ियों ने भी अंपायर से बातचीत की, उन्हें लग रहा था कि गेंद बिल्कुल ठीक थी. वहीं मैच के बाद फैंस ने भी अंपायर के फैसले पर काफी सवाल उठाए. हालांकि लाखों फैंस को लगा कि वह नो बॉल थी. ऐसे में अब इस पूरे मामले को लेकर यूजर्स सोशल मीडिया पर अलग-अलग रिएक्शंस दे रहे हैं. जबकि भारतीय फैंस अंपायर Marais Erasmus के फैसले से काफी खुश हैं और इसका अंदाजा आप प्रतिक्रियाओं को देख कर लगा सकते हैं.

यहां देखें यूज़र्स के रिएक्शन:

 

 

 

 

Related posts