भारत और पाकिस्तान मैच के दौरान बाप से मिली हार में जमकर तोड़ा गया टीवी , वीरेंद्र सहवाग ले लिया बहुत मजे

भारत और पाकिस्तान के बीच का मैच के मुकाबले के अंदर पाकिस्तान की हार के बाद एक अजीब सा सिलसिला शुरू हो चुका है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने शेयर करते हुए खूब मजे लिए। भारत-पाकिस्तान के पहले T20 वर्ल्ड कप 2022 के मैच के अंदर भारत ने पाकिस्तान को 4 विकेट से हराया था, वहीं दूसरी तरफ जहां भारत ने पाकिस्तान से पिछले साल का भी बदला ले लिया।

इंडिया-पाकिस्तान के मैच के दौरान भारतीय टीम के खिलाड़ी विराट कोहली ने सबका दिल जीत लिया था, उन्होंने तो पाकिस्तान के मुंह से जीत छीन ली। पाकिस्तान में सब लोग अपने घर के टीवी तोड़ रहे हैं। जिसका एक मजेदार वीडियो वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया के द्वारा शेयर किया।
‘रिलैक्स पड़ोसियों, सिर्फ एक गेम है। आपने बहुत अच्छा प्रयास किया। हमारे यहां दीपावली है तो हम पटाखे फोड़ रहे हैं और आप बेवजह टीवी तोड़ रहे हैं। नहीं यार टीवी का क्या कसूर है।’
दरअसल वीडियो के दौरान हमें यह देखने को मिलता है कि पाकिस्तान फैन आखिरी गेंद में जब भारत को 1 गेंद के अंदर 1 रन की जरूरत थी, उस दौरान विकेट की उम्मीद करते हुए पाकिस्तान ने गेंदबाजी की, लेकिन रविचंद्रन अश्विन ने शॉट मारकर मैच जीता दिया। इसके बाद उस पाकिस्तानी का गुस्सा उसके टीवी पर उसने उसको तोड़ कर उतारा।

Related posts