धनश्री ने हटाया सरनेम Yuzvendra Chahal की शादीशुदा जिंदगी में आई खटास, युजवेंद्र ने कहा अब होगी नई शुरुआत

टीम इंडिया के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) की फैन फॉलोइंग से हर कोई वाकिफ है। जहां दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक से एक तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते है।

लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी के रिश्तों के बीच खटास आ गई है। दोनों ही अब सोशल मीडिया पर एक सीक्रेट पोस्ट साझा कर रहे है। ऐसे में फैंस इन दोनों के बीच किसी तरह की अनबन को लेकर कई आलोचना कर रहे है।

Yuzvendra Chahal की पत्नी धनश्री ने इंस्टाग्राम से हटाया सरनेम

दरअसल टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी लव पार्टनर धनश्री (Dhanshree) अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते है। जहां एक बार फिर से दोनों काफी सुर्खियों में बने हुए है। बता दें हाल ही में धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम यूजरनेम से चहल का सरनेम हटा दिया है।

Yuzvendra Chahal की पत्नी धनश्री ने इंस्टाग्राम से हटाया सरनेम
Yuzvendra Chahal की पत्नी धनश्री ने इंस्टाग्राम से हटाया सरनेम

हालांकि इससे पहले इंस्टाग्राम पर धनश्री का यूजरनेम धनश्री वर्मा चहल के नाम से था। लेकिन अचानक ऐसा क्या हुआ जो धनश्री ने चहल का सरनेम हटा दिया। वहीं इसके बाद से फैंस काफी हैरान है और दोनों के बीच रिश्तें में आई खटास को लेकर कई अटकले लगा रहे है।

धनश्री के बाद चहल ने भी शेयर की ये स्टोरी

बता दें धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) ने इंस्टाग्राम से चहल का सरनेम हटाने के बाद से फैंस को चौंका दिया है। ऐसे में फैंस कई तरह के सवाल खड़े कर रहे है। इसी कड़ी में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने एक ऐसी स्टोरी लगाई जिसमें लिखा हुआ था कि नई जिंदगी शुरु हो रही है। इस पोस्ट से इन दोनों के फैंस ये उम्मीद लगा रहे है कि इन दोनों की लव लाइफ में किसी तरह की खटास आ गई है। हालांकि अभी तक इस कपल की तरफ से कोई साफ जानकारी नहीं मिली है कि दोनों के बीच क्या चल रहा है?