Join Now

भारतीय टीम ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. क्योंकि उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) ने गुजरात विधानसभा में जामनगर नार्थ से चुनाव लगा था. जहां उन्हें बीजेपी के कंडीडेट के तौर पर जीत मिली है. वहीं जड्डू ने विधायक बनीं अपनी पत्नी को इस दौरान  फुल स्पोर्ट किया. उन्होंने रिवाबा जडेजा के लिए खुलकर प्रचार किया. वहीं सोशल मीडिया पर उनका एक वीाडियो वायरल हो रहा है. जिसमें अक फैंस ने कमेंट करते हुए उनकी इंंजरी पर तंज कसा है.

Ravindra Jadeja ने लुटाए जमकर पैसे

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की पत्नी रिवाबा जडेजा (Rivaba Jadeja) जामनगर से विधायक चुनी जा चुकी है. रिवाबा जडेजा ने गुजरात चुनाव में इतिहास रचते हुए जामनगर उत्तर निर्वाचन क्षेत्र में अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी को 53570 वोटों से हरा दिया है. उनकी इस जीत में रवींद्र जडेजा का बहुत बड़ा सहयोग रहा है. क्योंकि उन्होंने चुनाव प्रचार के लिए पूरी तागत झोंक दी.

वहीं अब जडेजा से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है. जिसमें रवींद्र जडेजा खुशी में 10-10 रुपए की नोट उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने जडेजा की फिटनेस पर तंज कसते हुए लिखा, ‘भरोसा रख भाई नहीं खेल पाऊंगा इंजर्ड हूं’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इसके तो वर्ल्ड कप में चोट लगी थी।’

बांग्लादेश टेस्ट सीरीज मे बाहर हो सकते है जडेजा


स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) शानदार गेंदबाजी और धमाकेदार बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन जड्डू इंजरी की वजह से टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है. हालांकि उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ खेली जानी वाली 2 टेस्ट मैचों की सीरीज में शामिल किया गया

बांग्लोदश के खिलाफ वनडे सीरीज गंवा चुकी भारतीय क्रिकेट टीम अब टेस्ट सीरीज की तैयारी में जुटी है. इस बीच बड़ी खबर आई है कि जडेजाचोट अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुई जिसके चलते जडेजा को टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं.