सेमीफाइनल से पहले रोहित शर्मा की चोट पर आई बड़ी अपडेट, जानिए क्या खेल पायेंगे आज इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबला

 

ROHIT SHARMA INJURY UPDATE

टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का प्रदर्शन बेहद शानदार नजर आ रहा है जिस बीच रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की चोट ने टीम इंडिया के फैंस की धड़कनें बढ़ा दी है. इस वक्त टीम इंडिया को सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ भिड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार रहना है.

इस मुकाबले से 1 दिन पहले रोहित शर्मा ने अपनी चोट पर एक बहुत बड़ा अपडेट दिया है.  एडिलेड में प्रैक्टिस के दौरान उनके हाथ पर गेंद लग गई थी, जिसके कारण भारतीय फैंस चिंतित हो चुके हैं. अब रोहित शर्मा ने अपने बयान से साफ कर दिया है कि चिंता की कोई बात नहीं है.

रोहित शर्मा ने दिया अपडेट

सेमीफाइनल मुकाबले से 1 दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपनी चोट को लेकर अपडेट दिया है और बताया कि

“मुझे प्रैक्टिस के दौरान गेंद लग गई थी, लेकिन फिलहाल सब ठीक है. हां, थोड़ी चोट लगी थी, लेकिन अभी सब ठीक महसूस कर रहा हूं.”

इसी से तय हो गया है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सेमीफाइनल मुकाबले में खेलने के लिए तैयार हैं और टीम इंडिया हर हाल में इंग्लैंड के सामने जीतने का प्रयास करेगी, ताकि इस बार रोहित शर्मा अपनी अगुवाई में ब्लू आर्मी को फाइनल में पहुंचा सके.

भारतीय फैंस की बढ़ गई चिंता

अगर वाकई में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की चोट गंभीर होती तो यह टीम इंडिया के साथ-साथ भारतीय फैंस के लिए भी बहुत बड़ा झटका माना जाता, क्योंकि सेमीफाइनल मुकाबले से पहले कप्तान रोहित शर्मा का इस तरह से चोटिल हो जाना टीम को कमजोर कर सकता था, लेकिन किस्मत अच्छी थी कि रोहित शर्मा को ज्यादा चोट नहीं लगी.

दरअसल नेट प्रैक्टिस के दौरान रोहित शर्मा ड्रिल कर रहे थे और उनके सामने थ्रो स्पेशलिस्ट एस रघु थे, तभी एक शार्ट पिच गेंद तेजी से उछलकर उनके दाएं हाथ पर लगी, जिसके बाद रोहित शर्मा प्रैक्टिस छोड़ कर चले गए और काफी देर उन्होंने आराम किया. हालांकि बाद में उन्होंने मैदान पर वापसी की और वह पूरी तरह स्वस्थ है.

ALSO READ: सेमीफाइनल से पहले इन 2 खिलाड़ियों ने बढ़ाई रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ की चिंता, सिर्फ 1 को ही मिलेगा मौका

इंग्लैंड से भिड़ने को तैयार

10 नवंबर को टीम इंडिया का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला इंग्लैंड के खिलाफ होना है जिसके लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पूरी तरह तैयार है और उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि

“मुझे याद है मैंने निडर होकर खेलने की बात की थी. हमारे लिए यहां की परिस्थितियों को देखते हुए यह मैदान पर उतरने और बल्ले को चलाने के बारे में नहीं है. यह परिस्थितियों के अनुकूल होने के बारे में है. “

इसके अलावा उन्होंने टीम के शानदार प्रदर्शन पर भी कहा कि

“इस वक्त टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा खेलती नजर आ रही है वो अपने ग्रुप में टॉप पर है.”

 

Related posts