दबंग दिल्ली पर बेंगलुरु बुल्स ने दर्ज की शानदार जीत

दबंग दिल्ली ने अपने पहले सात मैचों में से पांच में जीत दर्ज करने के बाद एक आशाजनक शुरुआत की। इसके अलावा, 133 सफल रेड के साथ, दिल्ली प्रो कबड्डी लीग के नौवें सीज़न में अब तक की सबसे सफल टीम रही है। लेकिन आज बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ दबंग दिल्ली कड़े मुकाबले में भरत हुड्डा के शनदार प्रदर्शन के कारण जीत नहीं सकी।

भरत हुड्डा ने इस मैच में 20 रेड पॉइंट हासिल किए, तो नवीन कुमार ने दबंग दिल्ली के लिए 16 रेडिंग पॉइंट हासिल किए।

आखिरी मिनट में भरत हुड्डा ने दिल्ली को आल आउट किया और ये मुकाबला बेंगलुरु की झोली में डाला है. बेंगलुरु ने ये मुकाबला 4 अंको के अंतर से मैच जीता और पॉइंट्स टेबल में अब वें टॉप पर आ गए हैं.

टेबल टॉपर्स दिल्ली अब शनिवार को प्रो कबड्डी लीग में वापसी करते हुए दो मैचों की जीत के अपने क्रम को तोड़ने का लक्ष्य रखेगी। गत चैंपियन, अपने अगले प्रो कबड्डी लीग मैच में, बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ होगा। बेंगलुरु और दिल्ली के बीच मैच पुणे के बालेवाड़ी में श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेला जाएगा।

दूसरी ओर, बेंगलुरू की भी ऐसी ही महत्वाकांक्षा होगी जब वे दिल्ली के खिलाफ उतरेंगे। अपने आखिरी मैच में 31-31 से ड्रा खेलने के बाद, बेंगलुरू का लक्ष्य मौजूदा चैंपियन को पछाड़कर जीत की पटरी पर वापस आना होगा।

दबंग दिल्ली

नवीन कुमार (कप्तान), विजय मलिक, संदीप ढुल, कृष्णा, आशु मलिक, आशीष नरवाल, मनजीत, सूरज पनवार, विजय, विनय कुमार, विशाल, अमित हूडा, अनिल कुमार, रवि कुमार, आकाश, मोहम्मद लिटन अली, मोनू, रेजा कतूलिनेज़हाद और तेजस पाटिल।

बेंगलुरु बुल्स

भरत, महेंदर सिंह (कप्तान), अमन, मयूर कदम, जीबी मोरे, रजनीश, रोहित कुमार, सौरभ नंदल, विनोद, यश हूडा, विकास कंडोला, सुधाकर कदम, सचिन नरवाल, राहुल खटीक, नीरज नरवाल, नागेशर थारू, लाल मोहर यादव और हरमनजीत सिंह।

Related posts