Join Now

2023 में होने वाले आईपीएल के 16वें संस्करण के लिए सभी टीमें जोरों शोरों से तैयारियां कर रही हैं। हर फ्रेंचाइजी इस साल अपनी टीम को मजबूत कर हर हाल में आईपीएल की ट्रॉफी को अपने नाम करना चाहेगी। वहीं पांच बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन साल 2022 में काफी ज्यादा खराब था। जिसकी वजह से यह टीम अंक तालिका में भी नीचे आ गई थी।

इस साल मुंबई इंडियंस ने भी अपनी टीम में से कई सारे खिलाड़ियों की छटनी की है। लेकिन ऑक्शन से पहले टीम ने एक बहुत बड़ी गलती कर दी है। जिसका खामियाजा टीम को अब आगामी आईपीएल में भुगतना पड़ सकता है।

बता दे इस खिलाड़ी ने घरेलू टूर्नामेंट में 9 मुकाबले खेलते हुए 18 विकेट अपने नाम किए थे। जिसमें से 5 विकेट और 4 विकेट हॉल शामिल है। इतना ही नहीं इस खिलाड़ी ने अपनी टीम के लिए हम मौके पर विकेट चटकाने के साथ-साथ शानदार फील्डिंग का भी प्रदर्शन किया है।

5 टीमों के लिए खेल चुका है यह खिलाड़ी

बात अगर जयदेव उनादकट के आईपीएल में खेलने की करें तो अब तक यह खिलाड़ी 5 टीमों के साथ अपने खेल का प्रदर्शन दिखा चुके हैं। इस खिलाड़ी ने राजस्थान रॉयल्स, राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स, मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल के साथ अपना सफर यहां तक तय किया है। इसी के साथ वह आगामी आईपीएल में एक बार फिर नई टीम के साथ अपने सफर की शुरुआत करते हुए नजर आएंगे।

खिलाड़ी का आईपीएल करियर पर

इस खिलाड़ी के आईपीएल करियर पर एक नजर डालेंगे तो बता दें कि जयदेव ने अभी तक आईपीएल में 91 मुकाबले खेले हैं। उन्होंने इन मुकाबलों को खेलते हुए 8.68 की इकोनॉमी के साथ 91 विकेट अपने नाम किए हैं। इसी के साथ इस खिलाड़ी ने साल 2017 में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के लिए हैट्रिक भी ली थी।