उत्तर प्रदेश पर कहर बनकर टूटे अर्जुन तेंदुलकर, आखिरी ओवर में टीम को दिलाई जीत, कुलदीप-रिंकू सिंह का मेहनत बेकार

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 (Syed Mushtaq Ali Trophy 2022) में आज 18 अक्टूबर को गोवा और उत्तर प्रदेश के बीच मुकाबला (Goa vs Uttar Pradesh, Elite Group B) खेला गया। Goa vs Uttar Pradesh, Elite Group B मैच में गोवा की टीम ने 11 रनों से नजदीकी जीत दर्ज की.

मैच (Goa vs Uttar Pradesh, Elite Group B) में गोवा टीम की तरफ से गेंदबाजी करते हुए अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने एक बार फिर वाहवाही लुटी. अर्जुन तेंदुलकर ने अपने प्रदर्शन से हर किसी का दिल जीत लिया है. अर्जुन तेंदुलकर ने मैच में अपनी घातक गेंदबाजी से उत्तर प्रदेश टीम की कमर तोड़ दी.

दरअसल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 में मैच (Goa vs Uttar Pradesh, Elite Group B) में उत्तर प्रदेश टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी गोवा टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 131 रन बनाए.

पीछा करने उतरी उत्तर प्रदेश की टीम इस लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 120 रन ही बना पाई सकी. गोवा टीम के इस जीत के हीरो अर्जुन तेंदुलकर रहे हैं. अर्जुन तेंदुलकर ने दमदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया. अर्जुन तेंदुलकर ने 4 ओवर फेंके और इस दौरान मात्र 25 रन खर्च करके अपनी टीम के लिए 2 महत्वपूर्ण विकेट हासिल किये.

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अर्जुन का अब तक का प्रदर्शन
सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2022 में सबसे पहले मुकाबला गोवा और हैदराबाद के बीच खेला गया था. जिसमें अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने कातिलाना गेंदबाजी का नमूना पेश किया. अर्जुन ने 4 ओवर गेंदबाजी की और 2.50 की इकोनॉमी से 4 विकेट चटकाए.

इस दौरान उन्होंने 1 ओवर मैडन भी फेंका. इसके आलावा त्रिपुरा के खिलाफ उन्होंने 20 रन लुटाए लेकिन एक भी विकेट हासिल नहीं कर पाए. वहीँ मणिपुर के खिलाफ अर्जुन ने 20 रन लुटाते हुए 2 विकेट हासिल किए.

इसके बाद पंजाब के खिलाफ उन्होंने 2 ओवर गेंदबाजी की और 6 की इकोनॉमी से रन खर्च किये. अर्जुन ने एक भी विकेट हासिल नहीं कर सके. ऐसे में लगातार शानदार प्रदर्शन कर अर्जुन ने टीम इंडिया में एंट्री करने के लिए दावेदारी ठोक दी है.

 

Related posts