दिल्ली के खिलाफ गेंदबाजी में बुरी तरह अर्जुन तेंदुलकर को धोवा बल्लेबाजो ने , बल्लेबाजों ने पढ़ाया असली क्रिकेट का पाठ

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (SMAT 2022) में बीते गुरुवार को गोवा टीम के ऑलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर ने बल्ले और गेंद से निराशाजनक प्रदर्शन किया. दरअसल, बीते गुरुवार को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में गोवा की भिड़ंत दिल्ली से हुई. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गोवा टीम ने दिल्ली के सामने 132 रनों का लक्ष्य रखा था. इस मुकाबले में ऑलराउंडर अर्जुन तेंदुलकर गेंद से काफी महंगे साबित हुए.

Arjun Tendulkar की दिल्ली के खिलाफ फ्लॉप रही गेंदबाजी

दरअसल, दिल्ली के खिलाफ अर्जुन तेंदुलकर ने 3 ओवर फेंके. अपने 3 ओवर के स्पेल में उन्होंने 9.33 की इकॉनमी रेट से 28 रन खर्चे. हालांकि, इस दौरान अर्जुन के खाते में एक विकेट भी आया. अगर अर्जुन तेंदुलकर के गेंदबाजी आंकड़ों की बात करें तो उन्होंने 3 ओवर में 6 गेंदे डॉट फेंकी.

ऐसे में, उन्होंने केवल 12 गेंदों में 28 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया. वहीं, बल्लेबाजी में भी अर्जुन फ्लॉप साबित हुए. अर्जुन ने 12 गेंदों में 15 रन की धीमी पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से एक चौका और इतना ही छक्का आया. अर्जुन ने 125 की धीमी स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की. 15 के निजी स्कोर पर ही वो पवेलियन लौट गए.

पिछले कुछ मुकाबलों में गेंद से रहे हिट

बताते चलें कि अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) का गेंद से सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में यह दूसरा सबसे ख़राब प्रदर्शन है. इससे पहले अर्जुन ने 16 अक्टूबर को पंजाब के खिलाफ 12 रन खर्च कर एक भी विकेट नहीं चटकाया था. हालाँकि, इसके अलावा अर्जुन ने बाकी के मैचों में गेंद से शानदार प्रदर्शन किया है.

मणिपुर के खिलाफ उन्होंने 2, हैदराबाद के खिलाफ 4 और यूपी के खिलाफ 2 विकेट हासिल किये थे. ऐसे में, गोवा की टीम अर्जुन से बाकी बचे मुकाबलों में शानदार और किफायति गेंदबाजी की उम्मीद करेगी.

यहाँ देखें दिल्ली के खिलाफ अर्जुन तेंदुलकर का प्रदर्शन

 

Related posts