“और पड़ोसियों निकल गई सारी हवा”, टीम इंडिया के गेंदबाजों ने उधेड़े-उधेड़े पुर्जे-पुर्जे पाकिस्तान के , तो भारतीय फैंस ने लिए जमकर मजे

IND vs PAK: टी20 विश्वकप 2022 के सुपर-12 चरण में आज यानि 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तानके बीच टक्कर हुई। मेलबर्न के ऐतिहासिक क्रिकेट ग्राउन्ड में खेले गए इस मैच में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतने के बाद पाक को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। जहां भारतीय टीम की शानदार गेंदबाजी के चलते बाबर आजम की सेना ने पूरी तरह से सरेंडर करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 159 रन बनाए। अबतक टूर्नामेंट में टीम इंडिया की कमजोर कड़ी मानी जा रही गेंदबाजी को इस तरह प्रदर्शन करता देख भारतीय फैंस फूले नहीं समाए और सोशल मीडिया पर अनोखे अंदाज में अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे।

पाकिस्तान ने 8 विकेट के नुकसान पर बनाए 159 रन

टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने के लिए आई पाकिस्तान टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। पहले ही ओवर में अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान को पूरी तरह से बांध कर रखा। इसके बाद दूसरे ही ओवर की पहली ही गेंद पर अर्शदीप सिंह ने विपक्षी टीम के कप्तान बाबर आजम को बिना खाता खोले पवेलियन की राह लौटने पर मजबूर कर दिया। इतना ही नहीं इसके बाद अपने दूसरे ओवर में सिंह ने एक बार फिर घातक बाउंसर से शानदार फॉर्म में चल रहे मोहम्मद रिजवान को भी चलता कर दिया था।

पहले 4 ओवर के भीतर ही पाकिस्तान ने अपने 2 मुख्य बल्लेबाजों को गंवा दिया था। हालांकि इसके बाद इफ़तीखार अहमद और शान मसूद ने मोर्चा संभाला।

IND vs PAK: भारतीय फैंस ने जमकर उड़ाई पाकिस्तानी टीम की खिल्ली

 

 

 

Related posts