जिम्बाब्वे से मिली हार के बाद शादाब खान ने ड्रेसिंग रूम में मनाया जमकर मातम, रोते-बिलखते वायरल हुआ VIDEO

गुरूवार को खेले गए रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तानी को जिम्बाब्वे के हाथों करारी हार झेलनी पड़ी। इस हार के बाद पाक टीम की टी20 विश्व कप 2022 में ये दूसरी हार है। इससे पहले भारत ने रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान टीम को 4 विकेट से करारी शिकस्त दी थी। जिसके बाद पाकिस्तान का सेमीफाइनल में पहुंचने का रास्ता मुश्किल होता हुआ दिखाई दे रहा है।

ग्रुप 2 की अंकतालिका में खराब नेट रन रेट के साथ पाकिस्तान टीम 6वें स्थान पर खिसक गई है। वहीं इसी बीच जिम्बाब्वे से मिली करारी हार के बाद पाकिस्तान के उपकप्तान शादाब खान (Shadab Khan) का मैच के बाद का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद पाकिस्तानी समर्थकों के दिलो में हलचल सी मच गई है। इस वीडियो में काफी रोते-बिलखते दिखाई दे रहे हैं।

Shadab Khan का ड्रेसिंग रूम से रोहित-बिलखते

वायरल हुआ वीडियो

जिम्बाब्वे से मिली करारी हार के बाद पाकिस्तान टीम के उपकप्तान शादाब खान (Shadab Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पाकिस्तानी उपकप्तान शादाब खान जिम्बाब्वे से मिली हार को पचा नहीं पा रहे हैं। वहीं उनको हार का सदमा इस कदर लगा है कि घुटनों के बल बैठकर रोते-बिलखते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो के आने के बाद पाकिस्तानी समर्थक शादाब खान के प्रति खूब प्यार और सहानुभूति जता रहे हैं। साथ ही साथ शादाब (Shadab Khan) का ये दर्द कितना बड़ा है इस बारे में भी फैंस अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। ये वीडियो पाकिस्तानी क्रिकेटर फैंस के लिए काफी दिल तोड़ देने वाला है।

मुकाबले में शादाब खान की शानदार गेंदबाजी

पाकिस्तान टीम के उपकप्तान ऑलराउंडर खिलाड़ी शादाब खान (Shadab Khan) ने जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले मुकाबले में शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने 4 ओवरों में 23 रन देकर 3 विकेट झटके। हालांकि उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए खराब प्रदर्शन किया।  मैच के दौरान शादाब खान ऐसे वक्त पर टीम के लिए बल्लेबाजी करने आए थे जब टीम को उनसे सबसे ज्यादा उम्मीदे थी। लेकिन उन्होंने पाकिस्तानी फैंस को एक बार फिर बल्ले से निराश किया और टीम की नांव बीच धारा में छोड़कर आउट होकर पवेलियन लौट गए।

बता दें कि मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते जिम्बाब्वे टीम ने पाकिस्तान के सामने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 130 रनों का लक्ष्य रखा। लेकिन पाकिस्तान की टीम इस लक्ष्य का पीछा करते हुए महज 129 रनों पर ढेर हो गई। जिम्बाब्वे ने 1 रन से मुकाबले को जीता। इस ऐतिहासिक जीत के बाद जिम्बाब्वे की टीम ने पाकिस्तान के विश्व कप जीतने के सपने को कुछ हद तक तोड़ दिया है।

Related posts