“ऐ विराट, ऐ विराट जरादम हो तो बाबर आजम की तरह स्ट्रेट ड्राइव मारकर दिखाओ” एक पाकिस्तानी फैन ने विराट कोहली को मैच से पहले दिया था चैलेंज

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच का इंतजार है, दुनिया भर की प्रशंसा करते हैं लेकिन इस मैच को सबसे ज्यादा भारत और पाकिस्तान के मैच देखना पसंद करते हैं। ऐसे में सभी खिलाड़ियों से फैंस की डिमांड भी कुछ अलग अलग होती है।

विराट कोहली से फैंस की अनोखी डिमांड

वही फैंस की नजर में बाबर आजम और विराट पर टिकी हुई थी और दोनों ही खिलाड़ियों की अपनी अपनी अलग-अलग फेन फोलोविंग है। वही मैच देखते हुए फैंस विराट कोहली से रन बनाने की अपेक्षा कर रहा था, तो कोई भी बाबर की तुलना विराट कोहली से कर रहा था।

वहीं पाकिस्तानी फैंस विराट कोहली से एक अनोखी डिमांड कर रहे थे। जिस समय टीम इंडिया प्रैक्टिस कर रही थी उस समय कई फैंस यह मैच देखने के लिए भारी भीड़ भी उमड़ पड़ी। भारतीय समर्थकों की उसी भीड़ में कुछ पाकिस्तानी फैन भी शामिल रहे और एक पाकिस्तानाी फैंस ने विराट कोहली से डिमांड कर डाली। पाक फैन मजे लेने की कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। फैन ने कोहली से कहा “ऐ विराट, ऐ विराट। जरा बाबर आजम की तरह स्ट्रेट ड्राइव मारकर दिखाओ।”

विराट कोहली ने एशिया कप में शानदार पारियां खेली थी। इस दौरान उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 में पहला शतक भी लगाया है। जबकि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम एशिया कप 2022 में पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुए थे, लेकिन वो वापसी करने का दमखम रखते हैं। ऐसे में बाबर इस मुकाबले में अपनी कोई हुई फॉर्म हासिल करना चाहेंगे। लेकिन आपको बता दे की भारत और पाकिस्तान के इस मैच में भारत ने 4 विकेट से पाकिस्तान को हरा दिया है।

 

Related posts