“यही औकात है इनकी” सेमीफाइनल में इंग्लैंड से मिली हार के बाद सातवें आसमान पहुंचा फैंस का गुस्सा

Team India

टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) को इंग्लैंड के हाथों करारी हार झेलनी पड़ी. इसी के साथ भारत का खिताब जीतने का सपना चकनाचूर हो गया. इंग्लैंड से 10 विकेट की करारी हार के बाद सोशल मीडिया पर फैंस भारतीय टीम की खराब गेंदबाजी की जमकर फजीहत करते नजर आ रहे हैं.

इस मुकाबले में पलक झपकते ही इंग्लैंड ने आसानी से भारत को हराते हुए सेमीफाइनल में जगह बना ली है, भारत की इस हार के बाद शायद टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ियों और उनके फैंस के लिए यकीन कर पाना मुश्किल है.

फैंस ने लगाई क्लास

सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों हारने के बाद टीम इंडिया (Team India) को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर मीम्स वायरल हो रहे हैं और कई लोगो ने टीम इंडिया (Team India) की हार पर गुस्सा जताया है.

एक यूजर का कहना है कि इंग्लैंड इतनी आसानी से जीत जाएगी ये यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है. इसी तरह सोशल मीडिया पर टीम इंडिया का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है. दरअसल इस मुकाबले में अकेले जोस बटलर और एलेक्स हेल्स ने मिलकर इंग्लैंड को सेमीफाइनल में पहुंचा दिया.

इस वजह से हारा भारत

इंग्लैंड के साथ हुए सेमीफाइनल मुकाबले में सबसे पहले टॉस हारकर इंग्लैंड ने गेंदबाजी करने का फैसला लिया जहां सबसे पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया (Team India) ने 20 ओवर में 168 रन बनाए थे जो इंग्लैंड जैसे धुरंधर टीम के सामने कम था.

इसके पीछे सबसे बड़ी वजह यह थी कि टीम इंडिया (Team India) के बल्लेबाज केएल राहुल बिना कोई कमाल दिखाएं आउट हो गये.

वहीं दूसरी ओर कप्तान रोहित शर्मा गलत शॉट खेलने के कारण अपना विकेट गंवा बैठे. बाद में अकेले विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने जिम्मेदारी उठाई, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

ALSO READ: ऋषभ पंत ने चुनी अपनी ड्रीम टी20 टीम के 5 खिलाड़ी, विराट और रोहित को नजरअंदाज कर इन्हें दी जगह

13 नवंबर को होगा फाइनल

सेमीफाइनल मुकाबले में जब इंग्लैंड की पारी की शुरुआत हुई तो किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि मैदान पर इतने चौके- छक्के लगेंगे. जोस बटलर ने 49 गेंदों में 80 और एलेक्स हेल्स ने 47 गेंदों पर 86 रन की नाबाद पारी खेली, जहां टीम इंडिया (Team India) का यह बल्लेबाज इस मुकाबले में विकेट लेने में कामयाब नहीं हो पाया, जिस वजह से भारतीय फैंस काफी नाराज दिखे. जहां अब 13 नवंबर को पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच फाइनल का महा मुकाबला देखने को मिलेगा.

ALSO READ: “तुम्हारे बस की बात नहीं…..” भारत को ट्रोल करने वाले पाकिस्तानियों को इरफान पठान ने दिया करारा जवाब, लेकिन इस वजह से मांगनी पड़ी माफी

Source link