आईपीएल 2023 से पहले गुजरात की टीम ने 2 मैच विनर खिलाड़ियो को केकेआर से किया ट्रेड, हार्दिक पांड्या से हो गई गलती

आईपीएल 2023

आईपीएल 2023 को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है. लीग से जुड़ी खबरें रोजाना सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. अब हाल में जाकर आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम गुजरात टाइटंस से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. आईपीएल 2023 के लिए गुजरात अपनी टीम के दो खिलाड़ियों को कोलकाता नाइट राइडर्स को ट्रेड करने जा रही है. ये दो खिलाड़ी न्यूजीलैंड के गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन हैं और अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज हैं.

गुजरात टाइटंस ने इस खिलाड़ी को किया ट्रेड

आईपीएल फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस की टीम ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज लॉकी फर्ग्यूसन को 10 करोड़ रुपयों की मोटी रकम में टीम में शामिल किया था. आईपीएल 2022 में लॉकी फर्ग्यूसन ने गुजरात के लिए 13 मुकाबले खेले जिनमें उन्होंने 12 विकेट अपने नाम किए. इनमें से 4 विकेट लॉकी द्वारा एक बार में लिए गए थे. आईपीएल 2023 के लिए गुजरात की टीम इन्हें रिलीज करने का विचार कर चुकी है.

गुजरात की टीम ने लॉकी फर्ग्यूसन को केकेआर को ट्रेड किया है. आपको बता दें लॉकी फर्ग्यूसन केकेआर के लिए पहले भी खेल चुके हैं. वहीं इनके साथ साथ गुजरात टाइटंस ने अपने एक और खिलाड़ी को केकेआर को ट्रेड किया है जो हैं अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज हैं. रहमानुल्लाह गुरबाज को गुजरात की टीम ने आईपीएल 2022 में जेसन रॉय के रिप्लेसमेंट में टीम में शामिल किया था, मगर उन्हें एक भी मैच खिलाया नहीं गया था.

आरसीबी ने भी किया इस खिलाड़ी को ट्रेड

गुजरात टाइटंस के अलावा आरसीबी से भी जुड़ी एक खबर सामने आई है जिसके मुताबिक आरसीबी ने भी अपने एक खिलाड़ी को मुंबई इंडियंस को ट्रेड कर दिया है. आईपीएल 2023 के लिए आरसीबी ने ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडॉर्फ को टीम से रिलीज करने का विचार किया है और इन्हें मुंबई इंडियंस को सौंपा है. आपको बता दें की आईपीएल 2022 में आरसीबी ने बेहरेनडॉर्फ को 75 लाख रुपयों में अपनी टीम शामिल किया था.

The post आईपीएल 2023 से पहले गुजरात की टीम ने 2 मैच विनर खिलाड़ियो को केकेआर से किया ट्रेड, हार्दिक पांड्या से हो गई गलती appeared first on Jagran Cricket.

Related posts